रेलवे यात्रियों के खानपान में गड़बड़ी पाये जाने पर नपेंगे जिम्मेदार : सीसीएम

रेलवे यात्रियों के खानपान में गड़बड़ी पाये जाने पर नपेंगे जिम्मेदार : सीसीएम

रेलवे यात्रियों के खानपान में गड़बड़ी पाये जाने पर नपेंगे जिम्मेदार : सीसीएम

 02 अगस्त । कोरोना काल में भी रेलवे विभाग यात्रियों को दी जाने वाली सुविधाओं को लेकर लगातार कार्य कर रहा है। खासकर खानपान को लेकर बराबर निरीक्षण किया जा रहा है, रेलवे यात्रियों के खानपान में अगर गड़बड़ी पायी जाती है तो जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई होना तय है। यह बातें सोमवार को कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंचे सीसीएम शिवपूजन वर्मा ने कही।



कानपुर सेन्ट्रल में सोमवार को उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय सूबेदारगंज से आए सीसीएम कैटरिंग शिव पूजन वर्मा ने खानपान व यात्री सेवा से जुड़ी व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने स्टेशन परिसर में रेलवे विभाग द्वारा गठित एसआईजी टीम व कानपुर सेंट्रल के डिप्टी सीटीएम हिमांशु शेखर उपाध्याय के साथ प्लेटफॉर्म नम्बर एक पर बने सभी खानपान स्टॉलों का भी निरीक्षण किया।



सीसीएम शिव पूजन वर्मा ने बताया कि आज के निरीक्षण के मुख्य उद्देश्य यात्रियों को दी जाने वाली सुविधाओं से जुड़ा हुआ है। क्योंकि अभी भी कोरोना का कहर कम नहीं हुआ है। इसीलिए हम सभी को कोविड 19 की जारी गाइड लाइन का पालन करते हुए अपनी यात्रा करनी है। साथ ही यात्रियों को दी जाने वाली सुविधाओं को और भी मजबूत करते हुए उचित व्यवस्था को लागू करना है।



तो वहीं सीसीएम ने बताया कि उन्होंने निरीक्षण के दौरान फिलहाल कोई भी कमी नहीं देखी और स्टेशन परिसर में चल रहे कार्यों व योजनाओं को और भी तेजी के साथ पूर्ण करने के आदेश दिए है। साथ ही डिप्टी सीटीएम के कार्यों की सराहना की।

निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीटीएम हिमांशु शेखर उपाध्याय, सहायक वाणिज्य अधिकारी संतोष त्रिपाठी व अन्य रेलवे के पदाधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।